कसाब को फांसी दी गई या बाहर भेज दिया गेय ?

          पिन्दार  उर्दू अखबार  में दिनांक 26 9.2012 को  प्रकाशित खबर आपके सामने पेश है
करकरे को कसाब ने नहीं हिन्दुत्वादी दहशतगर्दों ने क़त्ल किया ---ब्रिगेडियर सावंत का बयान , 26/11 के दहशतगर्द पे लगा सवालिया निशान
मुंबई 25 नवम्बर( एजेंसी )

पूर्व मेम्बर पार्लियामेंट और सवराज्य पुक्श के राष्ट्रीय ADHYAKCH ब्रिगेडिअर सुधीर सावंत ने कहा है के अजमल कसाब को फांसी  देकर सरकार ने कोई बरा कारनामा अंजाम नहीं दिया है .इस केस के असल मुजरेमिन मास्टरमाइंड और और COSPIRATOR डेविड HEADLY और THAUAR  HUSAIN  RANA  अमेरिका में हैं ,जब तक उनको हिंदुस्तान लाकर उनके खेलाफ करवाई नहीं की जाती उस वक़्त तक 26/11 के प्रभावितों को इंसाफ नहीं मिलेगा न ही इन्साफ के तकाजे पूरे होंगे .सुधीर सावंत ने मुंबई से प्रकाशित होने वाले दैनिक उर्दू टाइम्स से बातें करते हुए कहा के जिस ख़ुफ़िया ढंग से कसाब को फांसी दी गई उस से शक व शुबा पैदा होता है के क्या वाकई कसाब को फांसी दी गई है या फिर उसको कहीं भेज दिया गया।उनहोंने कहा के अगर कसाब को फांसी दी गई है तो उसकी लाश कहाँ है .सरकार जिस तरह से राजदारी बरत रही है उससे अन्दाजा होता है के कुछ छुपाने की कोशिश की जारही है .ब्रिगेडिअर सुधीर सावंत ने कहा के 26/11 वारदात की आर में ATS के तत्कालीन प्रमुख हेमंत करकरे को शहीद कर दिया गया और आज तक सरकार ने यह बताया के उनकी  हत्या कैसे हुई ?उनको कौन सी गोली लगी ?उनहोंने कहा के हेमंत करकरे को 26/11 की आर में बकायेदा क़त्ल कराया गया था।उनको कसाब ने नहीं बलके हिन्दुत्ववादी आतंकवादियों ने हत्या की जिन्हें इसबात का पूरा मौका उपलब्ध कराया गया था .ब्रिगेडियर सुधीर सावंत मजीद बताया के  बिहार के भुतपूर्व MLA राम बाला ने 26/11 हमलों के सिलसिले में  हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में PETITION दाखिल की लेकिन सरकार के तरफ से आज तक जवाब नहीं दिया गया .ब्रिगेडियर सुधीर सावंत ने  मजीद ये भी कहा के कामा हॉस्पिटल में जो आतंकवादी फंस गए थे उसको भागने का मौका एक पुलिस अफसर सदानंद दाते ने उपलब्ध कराइ जो उसवक्त कामा हॉस्पिटल में मौजूद थे और अभी जॉइंट पुलिस COMMISSIONER  लॉ एंड ऑर्डर हैं .सुधीर सावंत ने माजिद ये भी कहा के शहीद हेमंत करकरे ने हिंदुत्ववादी दहशतगर्दों के कब्जे से जो दस्तावेज बरामद की थी जो वीडियो क्लिप्स वगैरा जमा की थी वह कहाँ है ? आखिर उनकी जाँच क्यों नहीं हो रही ?सुधीर  सावंत ने मजीद ये भी कहा है के उन्हों ने सुप्रीम कोर्ट में एक रिट PETITION दायर कर के इल्जाम लगाया है के आठ आतंकी वारदातों की IB ने गलत जाँच की है .इसकी सही तरीके से जाँच कराइ जाये .उन्हों ने दावा किया के ताज, ओब्राए, और नरीमन हाउस पर हमला करने वालों की संख्या 10 नहीं 25 थी .उन्हों ने मांग कि है के सरकार 26/11के आतंकी हमलों  से सम्बंधित असल हकीक़त मंजरे आम पर लाये और इस मामले में जो अस्थानिये लोग शामिल थे उसकी जाँच कराइ जाये .उन्हों ने कहा के लोकल माफिया के शामिल हुए बगैर आतंकी वारदात की कोई घटना नहीं हो सकती . 26/11 वारदात के COSPIRATOR DAVID HEADLY  को मुंबई  का दौरा कराने वाला चाँद मदार नामी एक सख्श था जिसे बाद में मार दिया गया .सावंत ने कहा के साबिक पुलिस अधिकारी SM मुसर्रफ ने अपनी किताब  WHO KILLED KARKARE यानि करकरे को किसने मारा में जी सवाल उठाये थे सरकार ने उसका जवाब अभी तक नहीं दिया है .उन्हों ने कहा के वह 26 जनवरी 2013 को मुंबई में एक महा पंचायत करेंगे और 26/11 हमलों की जाँच अपने तौर पर खुद करेंगे .

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory