बिहार में भरष्टाचार के विरुद्ध मुंह देखी कार्रवाई हो रही ?

                                बिहार में भरष्टाचार के विरुद्ध मुंह देखी कार्रवाई हो रही ?
श्री राम असरे  राय,ग्राम माधोपुर दोविन्द ,प्रखंड कल्यानपुर ,जिला पूर्बी चंपारण  ने दिनांक 27/11/2012 को स्पीड पोस्ट से बिहार के मुखमंत्री जनाब नीतीश कुमार के पास विभिन योजनाओं में लाभ के बदले घुस मांगे जाने की शिकायत भेजी थी ,जिसपर आज तक कार्रवाई न हो सकी , अब सवाल उठाना लाजमी है के आखिर सरकार किसी के शिकायत पत्र पर आखिर कितने दिनों में कार्रवाई करती है ? जनता में इस बात की चर्चा जोर शोर से हो रही के घोटाले बाजों के सुसाशन में गहरी पैंठ कारण ही शायद कार्रवाई न हो रही,अब तो बिहार के मुख्यमंत्री जनाब नीतीश कुमार हे बताएँगे के आखिर मामला क्या है ?
          इसी प्रकार का एक और मामला है मुस्मात दुखनी कुंवर,जो उपरोक्त जिला के फेन्हारा प्रखंड गैबन्धी गाँव से जुडा हुआ है,दुखनी कुंवर ने उनके नाम का इंद्रा आवास फर्जी ढंग से निकाल लिए जाने की शिकायत आरक्षी अधीक्षक पुरबी चंपारण के पास दिनांक 29/12/2012 को की जिस पर आज तक कोई कार्रवाई न हुई जिससे ये सवाल उठने लगा है के कहीं सरकार भरष्टाचार के मामले में मुंह देखी कार्रवाई तो नहीं कर रही ?

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory