कल्यानपुर (पूर्वी चंपारण ) के अंचलाधिकारी को महंगा पर सकता है डी डी सी के आदेश को न मानने का मामला ,नप सकते हैं कल्यानपुर के अंचलाधिकारी , डी डी सी पुर्वी चंपारण ने दिए कार्रवाई के संकेत , डी डी सी के अनुसार मामले की जांच करेंगे चकिया एस डी ओ।

कल्यानपुर (पूर्वी चंपारण ) के अंचलाधिकारी को महंगा पर सकता है डी डी सी के आदेश  को न मानने का मामला ,नप सकते हैं कल्यानपुर के अंचलाधिकारी , डी डी सी पुर्वी चंपारण ने  दिए कार्रवाई के संकेत , डी डी सी के अनुसार मामले की जांच करेंगे चकिया एस डी ओ।

क्या है मामला ? पूर्बी चंपारण के कल्याणपुर प्रखंड के manichapra पंचायत के वार्ड नंबर 1 की रोड सोलिंग में भड़ी गड़बड़ी की बात प्रकाश में आई थी , जिसके बाद DDC  पुर्बी चंपारण ने मामले की जिम्मेदारी अंचलाधिकारी कल्यानपुर को दिए , मगर सीओ कल्यानपुर लगभग 2 माह से ऊपर से टहला रहे थे , कल यानि दिनांक २२/१०/13 को कड़ाई के साथ मामले का भौतिक सत्यापन कर के जांच रिपोर्ट देने को कहा गया था , मगर घोटाले बाजों से मीली भगत जिसकी आशंका जताई जा रही नहीं गए , कल जब सीओ से बात की गई तो बोले आज जरुर जायेंगे पर आज दिनांक २३/१०/2013 को भी नहीं गए , शर्म से पानी पानी डी डी सी ने जाँच के आदेश अब एस डी ओ को देने के साथ ही , सीओ के खेलाफ भी जांच के आदेश देने के संकेत दिए हैं के आखिर क्या वजह हुई के दो माह गुजर जाने के बाद भी आदेश का पालन उनहों ने नहीं किया ? जांच इस बात के भी होने की समभौना जताई जा रही के के उनके मोबाइल के कॉल डिटेल्स की जाँच भी होगी के  इस बीच घोटाले बाजों के संपर्क में थे या नहीं?  www.biharbroadcasting.com

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory