दुनिया हैरान है ! परीशान है , नरेंदर मोदी की हुंकार रैली (27/10/13 ) ब्लास्ट के तुरंत बाद " ऑन डी स्पॉट "सबसे पहले पकड़ा जाने वाला ,इस विडियो में दिखने वाले सख्श को जमीन खा खा गया या आसमान , कौन था ...........?

दुनिया हैरान है ! परीशान है , नरेंदर मोदी की हुंकार रैली (27/10/13 ) ब्लास्ट के तुरंत बाद " ऑन डी स्पॉट "सबसे पहले पकड़ा जाने वाला ,इस विडियो में दिखने वाले सख्श को जमीन खा खा गया या आसमान , कौन था ? कहाँ का रहने वाला था ?किस का बेटा था ? बाप का नाम क्या था ? कहाँ से आया था ? किस बुनियाद पर पुलिस ने " ऑन दी स्पॉट " इस को पकड़ा ? किस बुनियाद पर इसे छोड़ दिया गया ? यहाँ काबिले गौर बात ये है कि मीडिया में खबर आई थी के गाँधी मैदान से विडियो में दिख रहे संदिग्ध नौजवान के अलावा कुछ और लोग पकड़े गए थे , मगर न जाने बाद में क्या हुआ इन चेहरों को तुरंत सीन से गायब करते हुए इम्तियाज अंसारी ,(तहसीन समस्तीपुर )और बाकी लोग मास्टरमाइंड हो गए , मगर उपरोक्त सवाल के अलावा इस सवाल का जवाब कौन देगा की करीब 30 cctv कैमरा के रहते हुए बम प्लांट कैसे हुआ ? प्लांट किया तो चेहरा कैद कैमरा में क्यों नहीं हुआ ? बिहार पुलिस के सैकड़ों आला अधिकारी ,हजारों पुलिस सीपाही , सैकड़ों प्राइवेट गार्ड्स ,और बीजेपी के हजारों वालंटियर्स के रहते हुए अमन के दुश्मन ऐसी शरारत करने में कामयाब क्यों हो गए ? इनसे भी बड़ा सवाल ये कि इतने सारे आवश्यक सवालों का जवाब तलाश करने में किसी को इंटरेस्ट क्यों नहीं ? आखिर इन सवालों का जवाब तलाशने से रोक कौन रहा ? कौन है वह सख्श क्या करता है वह सख्श जो इन सवालों को तलाशने नहीं देना चाहता ? क्या वह सख्श आतंकवाद और देश की शांति और उन्नति का दोस्त हो सकता है ?क्या वह सख्श सच्चा देश भग्त हो सकता है ? क्या वह सच्चा हिन्दू या सच्चा मुसलमान हो सकता है ?
http://m.youtube.com/watch?v=W...

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory