Bihar AG Office का करामात देखिये ,जानकार शर्माजायेंगे आप ।

kaushar2007 Admin • a month ago −
घुस न देने के कारण बुढ़े पेंशन धारी परीशान ? bihar के AG office और arth एवं sankhiki nideshalay vibhaag से जुड़ा हुआ है मामला ....मोहम्मद हसीन अख्तर जो के रिटायर्ड हाई school टीचर हैं , A G office bihar की कार गुजारीयों से परीशान हैं ।
उनका पेंशन के मामले से sambandhit मामले जीसका PPO number 396047 है ,DEO office seohar ने अपने patrank - 940 , दीनांक 30/7/13 को मामले से sambandhit patr भेज दीया मगर लगता है dakshina के िइंतेजा में बैठे हुए AG office bihar के sambandhit adhikariyon और padadhikariyon ने जान बुझ कर मामले को फंसा कर रखे हुए है ,अगर बात dakshina से नहीं जूरी हुई तो सवाल पैदा होता है के लेटर भेजने के चार महीने बाद भी उस sewaniwirt बुढ़े पेंशन धारी का काम अबतक क्यों नहीं हुआ? सवाल sirif मोहम्मद हसीन अख्तर का नहीं है ,बलके ऐसे हजारों पेंशन धारी बूढ़ों की अनावश्यक परीशानी से जुड़ा हुआ है। ...........................केस नंबर 2 भी देखते जायेँ । मामला एक हे तरह का है wibhaag अलग ' लेकीन आज़ाद भारत की ghatiya mentility रखने वाले अफसरों की एक तरह की झलक बयान कर रही है Md.masudur rahmaan , sewaniwirt सहायक sankhyiki padadhikaari के पद से मधुबनी से 31/1/2009 को retired हुए , उनकी शीकायत है के ACP का लाभ साल 2009 से ही नहीं मील रहा , जबके इस संबंध में jila sankhiki padadhikari मधुबनी ने संयुक्त nidehak सह संयुक sacheev को patrank 620,dt.7/8/12 को तथा खुद Md masudur Rahman ने 23/8/12 को letter भेज मामले में कर्रवाई करते हुए ACP के बकाया लाभ देने की गुजारीश की मगर आज तक काम का न होना ये साबीत करता है के dakshina की आस में मामले को जान बुझ कर लटका कर रखा गया है । www.biharbroadcasting.com
1 •Reply•Share ›
Avatar
kkaushar2007 Admin kkaushar2007 • a month ago −
कहानी AG office bihar की , जब PPO नंबर 396047 के बाबत पूछी गई औ कहा गया के आवेदक का कहना है के मेरा काम niyam कइ अनुसार 60 दिनों में हो जानी चाहिए थी ,पर नहीं हुआ ?तब AG office के नंबर.-06122225634 पर बात कर रहे adhikaari ने कहा के सभी vibhaago कइ लगभग 10 लाख retired लोगों का मामला देखना पड़ता है ऐसे में 60 दिनों में कैसे sambho है ,जब कहा ग गया के DEO office seohar ने अपने patrank 940 और dinank 30//7/13 को ही भेज दीया इस हीसाब से चार महीने होने जा रहे ऐसे में आप का क्याखेयाल है ? तब जनाब कहने लगे पता है न ये Ag ऑफिस है। ? तो क्या AG ओ office को मनमानी करने की छुट है? नोट . AG office के उपरोक्त नंबर पे आज dt. 25/11/13 को 11.40 AM पर की गई थी।
•Reply•Share ›

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory