क्या नीतीश ऐसे लोगों को पुनः टिकट और आप क्या ऐसे लोगों को पुनः वोट देने की सोंच रहे ?

शिवजी राय ( पूर्वी चंपारण के मधुबन विधायक जिनका सम्बन्ध सत्ताधारी पार्टी जदयू से है ) क्षेत्र को देखिये और अंदाजा लगाइए के उनहोंने अपने क्षेत्र की तरक्की इतना ढंग से किया है कि गाड़ी तो गाड़ी पैदल चलना मुश्किल हो गया , लोग  सोंचने पे मजबूर हो गए हैं कि नीतीश कुमार ने लगातार दो बार टिकट दिए ,जनता ने नीतीश कुमार पे विश्वाश कर शिवजी राय को लगातार दो बार मौका दिया , मगर उन्होंने जनता के साथ क्या किया .............?
सिवाए विश्वासघात के ?
उन्हने  क्षेत्र का विकास किया या विनास वहाँ की कुछ तश्विरों को देख कर अंदाजा लगा सकते हैं  अगर इन तश्विरों जो क्षेत्र के हकीकत को बयान कर रही अगर इन तश्विरों पे भी विश्वास न हो तो क्षेत्र के फेन्हारा ब्लाक के वार्ड 13 का दौरा  जरुर कर लीजियेगा , पहले जिन रास्तों से कभी बस चला करता था , बस सेवा पूरी तरह बंद हो चुकी है , बस अब दुसरे रास्ते से गुजर रही  जससे लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पर रहा । गाड़ी तो गाड़ी पैदल चलना मुश्किल , हलकी सी बारिश हो गई के छात्र स्कूल नहीं जाने पे मजबूर , क्यों के फिसल कर हाथ पांव टूटने का खतरा इस तरह के और भी दर्ज़नो समस्याएं .






Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory