हर हर मोदी ? ????

‘हर हर मोदी’ ???...नारा तो 'हर हर महादेव' का होता है...क्‍या अब भगवान शिव की जगह मोदी की फोटो लगेगी? भगवान की जगह मोदी को बैठा देंगे?' - द्वारकापीठ के शंकराचार्य स्‍वामी स्‍वरूपानंद !!!

'नमो-नमो' का तमाशा बीजेपी को बर्बाद कर देगा...मोदी पर हमला बोलते हुए वरिष्ठ बीजेपी नेता जसवंत सिंह ने कहा कि 'नमो-नमो' का ड्रामा और पार्टी में जिस तरीके से निर्णय लिए जा रहे हैं, वो पार्टी को बर्बाद कर देगा...बीजेपी में अहंकार ज्यादा है...बीजेपी ने जसवंत को बाड़मेर से टिकट नहीं दिया है...उनकी जगह कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए कर्नल सोनाराम चौधरी को टिकट दे दिया गया...जसवंत सिंह ने कहा कि बीजेपी ने जो कदम उठाए हैं, उससे सवाल खड़ा हो गया है कि ये असली भारतीय जनता पार्टी है या नकली...जिनका बीजेपी से दूर दूर तक कोई मतलब नहीं रहा, उन्हें सदस्य बनाया जाए तो क्या होगा...मैं चाहता था कि बीजेपी हाल की परेशानियों का हल निकाले, लेकिन अब विश्वास उठ गया है !!!

जागो जनता जागो...इस बार देश के नाम वोट दो...इस बार आम आदमी के सांसद चुनकर संसद में भेजो...इस बार अपने सांसद चुनकर संसद में भेजो...इस बार ईमानदार को वोट दो..

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory