बिहार पुलिस का लूटिया डुबोया चकिया थाना के एक जांच अफसर ने ।


शर्मशार करने वाली घटना पूर्वी चंपारण के चकिया थाना के मनी छपरा गाँव में घटी ,पुलिस के रवैये से पुलिस का भी सर शर्म से झुका

जमीनी विवाद में पूर्वी चंपारण के चकिया थाना के तेहत मनी छपरा गाँव के वार्ड 1 में एक महिला को सरेआम रोड पे दौरा दौरा कर पीटा , यहाँ तक की औरत का बलाउज फट गया ,बाकी कपरे भी फट गए मगर जालिमों को रहम न आया ,पीडिता जो की अज़ीम अंसारी की पत्नी समसून नशा हैं ।
पीड़िता का मात्र इतना कसूर था की वह अपने पति को पिटता देख उन्हें जालिमों के चेंगुल से छुड़ाने चली गयी थी ।
पुलिस का रवैया भी देखिये महिला खुद थाणे पर जा कर सुबह में FIR दर्ज करवाई और मात्र तीन किलोमीटर से भी कम दुरी तय कर के थाने से जांच अधिकारी और पुलिस को पहुँचने में 9 घंटे से भी जेयादा वक़्त लगा दिए .
पीडिता के घर वाले की बातों पे यकीन किया जाए तो पीड़िता के घर वालों से जांच के एवज में चकिया थाना के एक ASI ने 1000 रुपया बतौर घुस भी ले लिए , मामला यहीं तक अगर होती तब तो कोई बात न थी ,ASI ने घटना के आरोपियों को बचाने की खातिर आरोपियों से अपने ढंग से पीड़िता के घर वालों के खेलाफ भी मूंह बंद करवाने हेतु दरखास्त लिख वा लिए ताकि उसके बुनियाद पर पीड़िता और उसके परिवार वालों को ब्लैक मेल किया जा सके । यहाँ बताते चलें की घटना 26/6/14 के सुबह 7 बजे के आस पास की है ।

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory