[अमेरिका के आईएस के साथ रिश्तों को अमरीकी सेनेटर ने लाया दुनिया के सामने - Kohram Hindi News


अमेरिका के आईएस के साथ रिश्तों को अमरीकी सेनेटर ने लाया दुनिया के े
October 27, 2016

अमेरिका के आईएस के खात्में के वादे और आईएस के खिलाफ कथित जंग का पर्दा उठ गया हैं. अमरीका के राज्य वर्जीनिया के सेनेटर रिचर्ड हेडन ब्लैक ने अमेरिका के आईएस से रिश्तों की पोल खोल दी हैं.

रिचर्ड हेडन ब्लैक ने सीरिया के हालात के लिए अमेरिका को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि अगर अमरीका ने सीरिया में हस्तक्षेप जारी न रखा होता तो सीरिया युद्ध अब तक समाप्त हो चुका होता. उन्होंने आगे कहा कि यदि अमरीका सीरिया युद्ध में शामिल हो भी गया था तो उसे हस्तक्षेप करना बंद कर देना था. जिससे युद्ध समाप्त हो जाता और देश के लोग पुनर्निर्माण के कामों में तथा शरणार्थी अपने घरों की ओर वापसी में व्यस्त हो गये होते.

उन्होंने आगे कहा, लेकिन अमेरिका ने एंटी टैंक मिज़ाइल भेज दिए जो अन्नुसरह फ़्रंट को मिले. ब्लैक ने अमरीका की डिफ़ेन्स एजेंसी की जांच रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि आईएस जैसे आतंकी संगठनों से अमरीका के संबंध हैं. साथ ही उन्होंने कहा, अमेरिका हथियारों की सप्लाई पहले लीबिया से तुर्की और तुर्की से ससीरिया कर रहा हैं.

ब्लैक ने कहा कि अमेरिकी जांच एजेंसी CIA हथियारों की सप्लाई आईएस, अन्नुसरह जैसे  सभी आतंकी संगठनों को कर रही हैं.
http://www.kohraam.com/international/us-relations-with-the-islamic-state-brought-to-the-world-by-us-senator-81747.html

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory