*सूरत अग्निकांड🔥: हार्दिक बोले- मातम 😰के वक्त बीजेपी🌷 उत्सव में व्यस्त*

गुजरात के सूरत में दर्दनाक आग की घटना को लेकर कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी पर दुख के ऐसे वक्त में भी जीत का जश्न मनाने का आरोप लगाया है और इस मामले में सूरत मेयर के इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा है कि अगर इस्तीफा नहीं लिया जाता तो वह आज साम से अनशन पर बैठेंगे।

हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया कि आज सूरत में आग की घटना में स्वर्गीय हुए बच्चों के परिवारों से मिलूंगा। सरकार को 12 घंटे का वक्त देता हूं की सूरत मेयर का इस्तीफ़ा लिया जाए एवं अवैध बिल्डिंग बनाने की स्वीकृति देने वाले अधिकारी एवं वक़्त पर घटना स्थल न पहुंच ने वाले फ़ायर ब्रिगेड के अधिकारी पर मुक़दमा लगाया जाए।

यहां पढ़ें ट्वीट-
http://v.duta.us/aCMuEQAA
हार्दिक पटेल ने आगे कहा कि गुजरात की बीजेपी सरकार स्वर्गीय हुए बच्चों के परिवार को न्याय नहीं दे पाई तो आज शाम से मैं सूरत म्यूनिसिपल कॉर्परेशन कचहरी के सामने अनशन पर बेठूंगा। एक तरफ़ मातम हैं और दूसरी तरफ़ बीजेपी अपने विजय उत्सव में व्यस्त हैं। सूरत की जनता से करोड़ों का टेक्स लिया जाता है लेकिन सुविधा नहीं।

यहां पढ़ें पूरी खबर-
http://v.duta.us/OV93mwAA



Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory