पटना- बिहार के शिक्षाकर्मियों के लिए अच्छी खबर है.

 

दो हफ्ते के अंदर सभी शिक्षाकर्मियों के वेतन का हो जाएगा भुगतान- शिक्षा मंत्री

Smart News Team, Last updated: 07/05/2021 06:58 PM IST
  • शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने शुक्रवार को कहा कि राज्य के सभी शिक्षाकर्मियों के बकाए वेतन का भुगतान दो सप्ताह के अंदर हो जाएगा. इसके अलावा शिक्षा मंत्री ने कबूला कि पिछले दो-तीन महीने से वेतन भुगतान के लंबित रहने के कारण शिक्षाकर्मियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. उन्होंने आगे कहा कि सरकार उनके कठिनाईयों के प्रति जागरूक एवं संवेदनशील है.
शिक्षा ने कहा कि राज्य के सभी शिक्षाकर्मियों के बकाए वेतन का भुगतान दो सप्ताह के अंदर हो जाएगा.

पटना- बिहार के शिक्षाकर्मियों के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने शुक्रवार को कहा कि राज्य के सभी शिक्षाकर्मियों के बकाए वेतन का भुगतान दो सप्ताह के अंदर हो जाएगा. इसके अलावा शिक्षा मंत्री ने कबूला कि पिछले दो-तीन महीने से वेतन भुगतान के लंबित रहने के कारण शिक्षाकर्मियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. उन्होंने आगे कहा कि सरकार उनके कठिनाईयों के प्रति जागरूक एवं संवेदनशील है.

बता दें कि इसके मद्देनजर प्राथमिक, मध्य, माध्यमिक विद्यालयों के अलावा, विभिन्न विश्वविद्यालयों के शिक्षक एवं शिक्षकेतर कर्मियों के वेतन भुगतान की राशि का स्वीकृत्यादेश निर्गत किया जा चुका है. शिक्षा मंत्री ने आगे कहा कि सभी अवगत हैं कि कोरोना महामारी के कारण के कारण लगातार बंदी एवं लॉकडाउन की स्थिति में सभी विभागों के कर्मीगण परेशान हैं.

https://smart.livehindustan.com/patna/news/bihar-education-minister-vijay-chaudhary-said-that-the-arrears-of-all-the-education-workers-of-the-state-will-be-paid-within-two-weeks-81620393479248.html


https://smart.livehindustan.com/patna/news/bihar-education-minister-vijay-chaudhary-said-that-the-arrears-of-all-the-education-workers-of-the-state-will-be-paid-within-two-weeks-81620393479248.html

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory