एक डॉक्टर ने की आत्महत्या ?

 

दिल्ली : कोविड वॉर्ड में तैनात डॉक्टर ने की आत्महत्या

ADVERTISEMENT
 दिल्ली-एनसीआर  Reported by 

दिल्ली (Delhi Doctor Suicide) के प्राइवेट अस्पताल के कोविड वॉर्ड में तैनात एक रेजिडेंट डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली है. डॉक्टर का नाम विवेक राय था.

दिल्ली : कोविड वॉर्ड में तैनात डॉक्टर ने की आत्महत्या

डॉक्टर विवेक राय मालवीय नगर में रहते थे.

खास बातें

  • दिल्ली के डॉक्टर ने की आत्महत्या
  • डॉक्टर का नाम विवेक राय
  • कोविड वॉर्ड में तैनात थे विवेक राय
नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi Doctor Suicide) के प्राइवेट अस्पताल के कोविड वॉर्ड में तैनात एक रेजिडेंट डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली है. डॉक्टर का नाम विवेक राय था. 35 वर्षीय विवेक मालवीय नगर में अपनी पत्नी के साथ रहते थे. वह साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में काम करते थे. इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) के पूर्व प्रमुख डॉक्टर रवि वानखेड़कर ने ट्वीट कर दावा किया कि कोरोनावायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर के चलते विवेक तनाव में थे. इसी वजह से उन्होंने खुदकुशी जैसा घातक कदम उठाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मालवीय नगर पुलिस ने बताया कि एक महिला ने उन्हें कॉल करके सूचना दी कि उनकी दोस्त के पति दरवाजा नहीं खोल रहे हैं. जानकारी मिलने के बाद ASI जगदीश कुमार मौके पर पहुंचे और पाया कि विवेक राय का शव साड़ी के सहारे सीलिंग फैन से लटका हुआ था. क्राइम टीम ने मौके पर पहुंच जांच-पड़ताल की.

आईएएस अधिकारी लव अग्रवाल के भाई की गोली लगने से संदिग्ध मौत, शव मिला

कमरे की तलाशी में पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिसमें विवेक ने आत्महत्या के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया था. शव को पोस्टमार्टम के लिए AIIMS मॉर्चरी में भिजवाया गया.

https://ndtv.in/delhi-ncr-news/doctor-committed-suicide-who-was-working-in-delhi-hospital-covid-ward-police-probe-on-2426039

https://ndtv.in/delhi-ncr-news/doctor-committed-suicide-who-was-working-in-delhi-hospital-covid-ward-police-probe-on-2426039

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory