Mumbai News: बहन पर भाई के साथ जबरन संबंध बनाने का आरोप, 5 महीने की गर्भवती है नाबालिग, पुलिस कर रही मामले की जांच

 


Edited byनवभारत टाइम्स | Updated: Aug 25, 2021, 9:09 AM

पुलिस के मुताबिक उन्हें एक अस्पताल से 16 साल की एक नाबालिग लड़की के 5 माह की गर्भवती हो जाने की खबर मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की से जब पूछताछ की तो उसने अपनी गर्भावस्था के लिए अपने 13 वर्षीय भाई का नाम लिया।

    
मुंबई
मुंबई के कुरार पुलिस के तहत एक हैरान करने वाला मामला सामने आया। पुलिस के मुताबिक उन्हें एक अस्पताल से 16 साल की एक नाबालिग लड़की के 5 माह की गर्भवती हो जाने की खबर मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की से जब पूछताछ की तो उसने अपनी गर्भावस्था के लिए अपने 13 वर्षीय भाई का नाम लिया।
महिला से रेप के मामले में मुंबई का ढोंगी बाबा गिरफ्तार, परेशानी दूर करने का देता था झांसा
Subscribe

लड़की की तरफ से पुलिस को दिए बयान के मुताबिक, उसको अश्लील फिल्में देखने का शौक था। वह और भाई जब अपने छोटे से घर में पलंग के नीचे सोते थे, तो वह भाई को मोबाइल में अश्लील फिल्में दिखाती थी। बाद में वह भाई पर दबाव डालकर उसकी मर्जी के बगैर उसके साथ यौन संबंध बनाने लगी। इस दौरान वह गर्भवती हो गई।

पीड़ित के बयान की पुष्टि करने के लिए पुलिस जब उसके नाबालिग भाई से पूछताछ की, तो उसने बहन की सभी बातों की पुष्टि की। भाई ने पुलिस को बताया कि जब वह ऐसा करने से मना करता था, तो उसकी बड़ी बहन उसको पीटने और सबको यह बात बताने की धमकी देती थी। इसलिए वह बहन की बात मानकर इस तरह के गलत काम करने को मजबूर था।

इस बाबत पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज कर आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया है, जबकि पीड़ित लड़की अस्पताल में भर्ती है। माता-पिता समेत अन्य लोगों के डीएनए की जांच की जा रही है। सीनियर पी. आई. प्रकाश बेले के अनुसार, मामला संवेदनशील है। पुलिस हर ऐंगल से इस घटना की जांच कर रही है।

undefined
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
Web Title : after having relation with 13 year old brother 16 year old sister got pregnant in mumbai
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network
ऐप पर पढ़ें

Adv: ऐमजॉन डील्‍स में खरीदें धमाकेदार इलेक्‍ट्रॉनिक एसेसरीज, कीमत 999 रुपये से कम

 | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: Aug 27, 2021, 9:25 AM
    
Web Title : amazon deals under rs 999 electronic accessories
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network
ऐप पर पढ़ें

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory