#PatnaBihar || सावधान ! बैंक में आपका रुपया सुरक्षित नहीं ? धडाधड निकाल रहे अपराधी पैसा , करवाई के नाम पर खानापूर्ती से अपराधियों के हौसले बुलंद , एटीएम और खाता घर पर लेकिन लेकिन खाते से रुपया गायब , ओटीपी भी नहीं आ रहे ।। अब तक कितने पीड़ितों के रुपये हुए वापस और कितने अपराधी पकड़ में आये ? क्या इन घटनाओं में संलिप्त लोगों को पुलिस पकड़ पाई या इन पीड़ितों के पैसे हुए वापस ?









आपका एकाउंट और एटीएम घर पर ही रहेगा लेकिन आपका पूरा का पूरा खाता साफ हो जाएगा ।
इधर उधर आप  दौर भाग कर थक जाएंगे लेकिन शायद ही अपराधी अपराधी का चेहरा सामने आएगा जिसने रुपया निकाला होगा ?
घटना के बाद पुलिस खानापूर्ती कर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दे रही ?
अब तक जितनी घटनाएं घटी हैं क्या संलिप्त अपराधी पकड़े गए ?
क्या लोगों का पैसा बैंक ने वापस कर दिया ? पटना के  सुल्तानगंज थाना क्षेत्र  के एक शख्स का रुपया साइबर अपराधियों ने 10000 निकाल लिया , एटीएम घर ही रहा रुपया निकल गया , रुपया निकलने का मैसेज आया तो खाताधारी के होश उड़ गए , आनन फानन में एटीएम ब्लॉक करवाया , ऑनलाइन शिकायत दर्ज करवाया, खाताधारी को मैसेज के जरिये सूचना मिली के पटना के सुल्तानगंज थाना से संपर्क करें , दिनांक 10.2.2022 को पीड़ित थाना पहुंचा तो कहा गया कि लिखित दें ।

दिनांक 11.02.22 को लिखित लेकर थाना पहुंचा तो कहा गया कि महेंद्रू बैंक पीरबहोर थाना के तहत आता है इसलिए आप वहां सम्पर्क करें ।

अंत में पीड़ित ने सुल्तानगंज थाना प्रभारी को लिखे  गए दरख्वास्त को ईमेल के जरिये पटना के एसएसपी और बिहार के डीजीपी को फॉरवर्ड कर मामले की जांच की मांग की है अब देखिए अपराधी कब तक पकड़े जाते हैं ? 



 






 


 

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory