जिन के बुनियाद पर देश चैन की सांस सोता है , जब वही ......

 

कार से जा रहा था BSF जवान, पुलिस ने रोककर तलाशी ली तो उड़े होश; बिहार से भी है कनेक्शन

सीमा सुरक्षा बल के जवान पाटिल विजय भास्कर को पुलिस ने गुरुवार को 47.5 किलोग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार जवान आंध्रप्रदेश में अनंतपुरम के थाना कादालुरु स्थित डी हीरेहाल का रहने वाला है। वर्तमान समय में वह हरियाणा के हिसार में 9 बटालियन अल्फा कंपनी में तैनात है। वह ओडिशा से तस्करी कर सस्ते दर पर गांजा लाता था।

By Vineet Kumar DubeyEdited By: Abhishek PandeyPublish:Thu, 18 Jan 2024 07:29 PM (IST)Updated:Thu, 18 Jan 2024 07:29 PM (IST)
कार से जा रहा था BSF जवान, पुलिस ने रोककर तलाशी ली तो उड़े होश; बिहार से भी है कनेक्शन
कार से जा रहा था BSF जवान, पुलिस ने रोककर तलाशी ली तो उड़े होश; बिहार से भी है कनेक्शन

संवाद सहयोगी, गाजीपुर। सीमा सुरक्षा बल के जवान पाटिल विजय भास्कर को पुलिस ने गुरुवार को 47.5 किलोग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार जवान आंध्रप्रदेश में अनंतपुरम के थाना कादालुरु स्थित डी हीरेहाल का रहने वाला है। वर्तमान समय में वह हरियाणा के हिसार में 9 बटालियन अल्फा कंपनी में तैनात है।

वह ओडिशा से तस्करी कर सस्ते दर पर गांजा लाता था और पूर्वांचल व बिहार के विभिन्न इलाकों में ऊंची कीमत पर आपूर्ति करता था। बुधवार की देर रात अभईपुर मोड़ पर वाहनों की चेकिंग के दौरान जमानियां कोतवाली पुलिस ने जवान के एक्सयूवी गाड़ी से 47.5 किलोग्राम गांजा बरामद किया। इन दिनों आरोपित जवान पाटिल विजय भास्कर लंबी छुट्टी पर चल रहा है।

अधिक धन के लालच में कर रहा था तस्करी

अधिक धन कमाने के लालच में वह गांजा की तस्करी करने लगा। पूछताछ में जवान ने बताया कि वह गांजा बिहार बेचने के लिए जा रहा था। अधिक आर्थिक लाभ प्राप्त करने के लालच में गांजा बेचने का कारोबार लंबे समय से कर रहा है।  गुरुवार को पुलिस ने जवान को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज गया।

चंदौली, गाजीपुर व बलिया में बेचता था गांजा

पुलिस पूछताछ में आरोपित जवान ने बताया कि अब तक वह चार बार तस्करी का गांजा चंदौली, गाजीपुर व बलिया में बेच चुका है। बिहार में सबसे अधिक गांजा बेचने की बात स्वीकार की। पुलिस से वह बार-बार माफी की भीख मांगता रहा। पुलिस ने उसका परिचय पत्र, छुट्टी प्रमाण पत्र को कब्जे में ले लिया। उसका बार कोड से स्कैन कर देखा तो उसका पूरा ब्योरा सामने आ गया। बीएसएफ का उसका मोबाइल नंबर वाट्सएप ग्रुप पर भी दिखा।

आरोपित बीएसएस जवान पाटिल विजय भास्कर शातिर तस्कर है। इसके बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त करने का प्रयास किया जा रहा है। स्थानीय स्तर पर जवान के नेटवर्क की भी छानबीन की जा रही है। ओमवीर सिंह, एसपी, गाजीपुर।

इसे भी पढ़ें: जयमाल के बाद दूल्हा गायब, नीम के पेड़ पर लटका मिला कोट व रुमाल; फिर अगले दिन...

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory