उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के गांव में घूम रहे एक मानसिक रूप से कमजोर बालक का गांव के तीन युवकों ने यौन शोषण किया और उसे निर्वस्त्र करके गांव भर में दौड़ाया


पुलिस के मुताबिक, इसके बाद युवकों ने उसे गांव में घुमाया और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.


मानसिक रूप से कमजोर बच्चे संग हैवानियत: प्राइवेट पार्ट से बांधी ईंट, निर्वस्त्र कर पूरे गांव में दौड़ाया, आरोपी ने शेयर किया VIDEO
इस संबंध में एक नाबालिग सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.
शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के गांव में घूम रहे एक मानसिक रूप से कमजोर बालक का गांव के तीन युवकों ने यौन शोषण किया और उसे निर्वस्त्र करके गांव भर में दौड़ाया. इस संबंध में एक नाबालिग सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. थाना बंडा के प्रभारी हरपाल सिंह बालियान ने मंगलवार को बताया कि मानपुर गांव में रहने वाले मानसिक रूप से कमजोर 15 वर्षीय किशोर को गांव के ही दबंग तीन युवकों ने पहले निर्वस्त्र करके पीटा और उसके बाद उसके गुप्तांग ले एक ईंट बांधकर लटका दी.
पुलिस के मुताबिक, इसके बाद युवकों ने उसे गांव में घुमाया और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. जब यह घटना घरवालों को मालूम हुई तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. बालियान ने बताया कि पीड़ित की ओर से गांव के ही एक नाबालिग तथा रमाकांत एवं मलखान के खिलाफ आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. घटना के बाद आरोपी फरार हो गए जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.
https://khabar.ndtv.com/news/uttar-pradesh

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory