मोदी अंबानी और अडाणी के लाउडस्पीकर हैं: राहुल


राहुल गांधीइमेज कॉपीरइट@INCINDIA
द हिन्दू में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने महाराष्ट्र के यवतमाल में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है.
राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने किसानों के क़र्ज़ माफ़ करने का वादा किया था लेकिन उन्होंने उस पैसे को कॉर्पोरेट टैक्स में छूट देने में लगा दिया. राहुल ने कहा कि पीएम मोदी अंबानी और अडाणी जैसे अरबपतियों के लाउडस्पीकर हैं.
राहुल ने कहा, ''इस देश की अर्थव्यवस्था को कौन चला रहा है? देश की अर्थव्यवस्था अडाणी और अंबानी के कारण नहीं है बल्कि किसानों, मज़दूरों और छोटे व्यापारियों के कारण है. जीएसटी ने लोगों की कमर तोड़ दी है. बीजेपी सरकार ने एक दिन में 1.25 लाख करोड़ का कॉर्पोरेट टैक्स माफ़ कर दिया. पिछले पाँच सालों में इस सरकार ने गिने-चुने उद्योगपतियों के 5.5 लाख करोड़ टैक्स माफ़ किए हैं. मोदी ने कोयला खदानों का निजीकरण किया और अब जितनी सरकारी कंपनियां हैं सबका निजीकरण किया जा रहा है. यह सरकार आपका पैसा 15-20 उद्योगपतियों को देने पर तुली हुई है.''

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory