एक चर्चत और हाइप्रोफाइल गैंगरेप कांड के कारण पटना शहर उबाल पर है ।

पटना / गैंगरेप के विरोध में सड़क पर उतरी छात्राएं, चारों आरोपियों को फांसी देने की मांग

पटना हाईकोर्ट के अफसर का बेटा भी आरोपी, गुरुवार देर रात पुलिस एक को गिरफ्तार किया

एक आरोपी ने अक्टूबर में भी किया था रेप, तब से वीडियो वायरल करने की देता था धमकी

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2019, 04:20 PM IST

पटना. राजधानी पटना में एक अफसर की बेटी के साथ हुए गैंगरेप के विरोध में शुक्रवार को पटना यूनिवर्सिटी की छात्राएं सड़क पर उतर आईं। अशोक राजपथ के पास भारी संख्या छात्राओं ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। छात्राओं की मांग है कि गैंगरेप के तीनों आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। फांसी से कम सजा मंजूरी नहीं होगी। सरकार बेटियों की सुरक्षा सुनिश्चित करे।
क्या है पूरा मामला?
पटना में पदस्थापित एक अधिकारी की बेटी के साथ गैंगरेप की घटना हुई। 20 वर्षीय पीड़ित ने महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़ित छात्रा राजधानी के एक प्रतिष्ठित कॉलेज की छात्रा है। एफआईआर में विपुल सिंह, मनीष सिंह, पालीगंज के अमन भूमि, छपरा के अश्विनी सिंह राजपूत को आरोपी बनाया गया है।
गुरुवार देर रात पुलिस ने अमन को गिरफ्तार कर लिया। मनीष हाईकोर्ट के अधिकारी का बेटा है और वह सीएनएलयू का छात्र है। विपुल (फोटोग्राफर) बीएन कॉलेज का छात्र है। पीड़िता की मेडिकल जांच हो चुकी है और कोर्ट में उसका 164 का बयान भी हो गया है। इधर पुलिस छपरा, पालीगंज सहित कई जगहों पर फरार आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।
News Source-----
https://www.bhaskar.com/bihar/patna/news/patna-girls-students-protest-updates-over-gang-rape-demand-demand-to-hang-four-accused-126281536.html

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory