एजाज़ खान को मुंबई पुलिस ने किया गि’रफ़्तार ।



जाते जाते बोले ग़रीबों मज़दूरों को पहले की तरह राशन और खाना….




Maharashtra-सोशल मीडिया पर काफ़ी ऐक्टिव रहने वाले ऐक्टर एजाज़ खान को आज फिर खार पुलिस ने गि’रफ़्तार कर लिया है।एजाज़ खान की गि’रफ़्तारी की वजह आ’पत्तिजनक बयान बताया जा रहा है जो एजाज़ द्वारा जारी किए गए किसी लाईव विडियो में दिया गया है।एजाज़ को आज शाम उनके घर आकर खार पुलिस उन्हें लेकर खार पुलिस स्टेशन गयी और वहाँ इसकी वजह बताई गयी की मामला आपत्तिजनक बयान देने का है।जिसके अंतर्गत आगे कार्यवाही की तैयारी करेगी पुलिस।
आपको बता दें की एजाज़ खान लॉकडाउन के चलते पहले दिन से अपनी एनजीओ Allah Ke Bandey के माध्यम से मुंबई के कई इलाक़ों में लगातार राशन और खाना बाँट रहे हैं और इस दौरान वो मीडिया और सत्ताधारी नेताओं द्वारा त’बलीग जमात के बहाने पूरे मु’स्लिम समुदाय को निशाना बनाने और को’रोना का ज़िम्मेदार बताने की वजह से नाराज़ थे जिसे वो अपने फ़ेसबुक पेज या ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दर्ज करवा रहे थे लेकिन ग़ौर करने वाली बात ये है की ग़रीब मज़दूरों में राशन और खाना बाँटने का भी साथ साथ चलता था।जिसको लेकर एजाज़ खान की लगातार कई दिनों से सराहना भी खूब हो रही है।
जानकारी के अनुसार ऐक्टर एजाज़ खान पर खार पुलिस ने आईपीसी 153A,117 और 121 के तहत मुक़दमा दर्ज किया है।इसके साथ ही आपको बता दें की एजाज़ खान के ऑफ़िशियल पेज पर एजाज़ की टीम ने एक लाईव विडियो भी जारी कर दिया है जिसमें कहा गया है की एजाज़ खान की गिरफ़्तारी से ग़रीबों मज़दूरों को परेशान होनी की बिलकुल ज़रूरत नही है उनकी मदद का काम नही रुकेगा हम पहले की तरह इस काम को जारी रखेंगे।हमें मुंबई पुलिस पर और हमारे क़ानून पर पूरा विश्वास है हमारे साथ न्याय होगा।
News Source:- http://socialexpress.in

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory