Skip to main content

मरने वालों की आत्मा को शान्ति दे ! देश मे मॉब लीनचिंग के साथ खुदाई लीनचिंग भी जारी है । पिछले साल भी बड़ी तादाद में लोग मारे गए थे, मॉब लीनचिंग के शिकार तबरेज़ अंसारी के गृह राज्य झारखण्ड की ताजा रिपोर्ट जरूर पढिये







झारखंड में आकाशीय बिजली ने बरपाया कहर, 20 लोगों की मौत

कांसेप्ट इमेज

झारखंड में आकाशीय बिजली ने बरपाया कहर, 20 लोगों की मौत

रांची। झारखंड में मानसून के आने के बाद से जहां कुछ राहत मिली है, वहीं राज्य के अलग-अलग हिस्सों में बिजली गिरने से पिछले तीन दिनों में 20 लोगों की मौत हो गई है।
पुलिस ने यह जानकारी देते हुए कहा कि बिजली गिरने से बुधवार को सात, गुरुवार को नौ और शुक्रवार को चार लोगों की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार लाठियार में तीन, पलामू में दो, गुमला और लोहरदग्गा जिले में चार लोगों की मौत हो गई है। जमशेदपुर, बोकारो, हजारीबाग, साहेबगंज में भी ऐसी ही मौतें हुईं हैं।
इसे भी पढ़ें :
आपको बता दें कि इसी सप्ताह उत्तर प्रदेश के तीन जिलों में भी आकाशीय बिजली गिरने से 6 लोगों की मौत हो गई थी। राज्य के हरदोई जिले में मूसलाधार बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई थी ।
शाहजहांपुर में मिर्जापुर थानाक्षेत्र के सिकटिया गांव में सोमवार को तेज आंधी के बाद बगिया में पेड़ से गिरे आम बीनने गये एक किशोर एवं एक किशोरी की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई थी ।
जालौन में एट थानाक्षेत्र के बिलायां गांव में आकाशीय बिजली गिरने से आसाराम (42) की मौत हो गई थी। पुलिस अधीक्षक स्वामी प्रसाद ने बताया कि कोच कोतवाली क्षेत्र के सतोह गांव में आकाशीय बिजली गिरने से सूरज (26) की मौत हो गई थी।
संदर्भ नीचे के लिंक पे ।



Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory