गांधी के देश में ये क्या ? पानी के लिए किसी महिला की पिटाई ......इससे बड़ी शर्म की बात और क्या हो सकती है ?

गुजरात: पानी मांगने आई महिला को BJP विधायक ने बीच सड़क पर लात-घूंसों से पीटा, वीडियो वायरल

जब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तब जाकर पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज की. हालांकि, अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.


gujrat naroda bjp mla balram thawanis publicly Beating a woman video goes viral
By: एबीपी न्यूज़
Updated: 03 Jun 2019 10:57 AM
अहमदाबाद: गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक बलराम थावाणी और उसके समर्थकों ने मिलकर महिला के साथ जमकर मारपीट की. घटना गुजरात के नरोडा की है. महिला पानी को लेकर बलराम थावाणी से शिकायत कर रही थी. शिकायत सुनकर बीजेपी विधायक अपने गुस्से पर नियंत्रण नहीं रख पाए और महिला के साथ मारपीट करने लगे. विधायक को मारपीट करता देख वहां मौजूद समर्थकों ने भी महिला को जमकर पीटा.

पीड़िता ने बताया, ''विधायक ने न सिर्फ मेरे साथ मारपीट की बल्कि मेरे पति जब मुझे बचाने आए तब उनके साथ भी मारपीट की.'' पीड़िता ने कहा, ''मेरे साथ न सिर्फ विधायक बल्कि उनके तीन चार समर्थकों ने भी मारपीट को अंजाम दिया.''

घटना को लेकर जिग्नेश मेवाणी ने डीजीपी गुजरात और अहमदाबाद पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट किया, ''अहमदाबाद के नरोडा इलाके में पानी की किल्लत की शिकायत करने गई एक महिला को गुजरात बीजेपी के 'माननीय' विधायक बलराम थावानी ने खुलेआम बेरहमी के साथ पिटा ! तुरंत गिरफ्तारी कीजिए! यह हरगिज नहीं चलेगा!''





गुजरात के विद्यायक महिला को लाते मारते हुए :

अहमदाबाद के नरोडा ईलाके में पानी की किल्लत की शिकायत करने गई एक महिला को गुजरात भाजपा के 'माननीय' विधायक बलराम थावानी ने खुलेआम बेरहमी के साथ पिटा ! @dgpgujarat, @AhmedabadPolice आप तुरंत गिरफ्तारी कीजिए! यह हरगिज नहीं चलेगा!

5,564 people are talking about this


महिला के साथ मारपीट की घटना का वीडियो वहां मौजूद एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया. मारपीट के दौरान महिला वहां मौजूद लोगों से बचाने की गुहार लगाती रही चीखती चिल्लाती रही लेकिन किसी ने भी उसे नहीं बचाया.

विधायक और उनके समर्थकों से पिटने के बाद महिला पुलिस थाने पहुंची. इस दौरान पुलिस ने मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया. उल्टे पुलिस ने भी महिला को ही फटकार लगाई. पुलिस के पास फरियाद करने पहुंची महिला को थाने में ही भला बुरा कहा गया.

जब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तब जाकर पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज की. हालांकि, अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.
https://abpnews.abplive.in/india-news/gujrat-naroda-bjp-mla-balram-thawanis-publicly-beating-a-woman-video-goes-viral-1141639

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory