#CAA_NRC_NPR Protest:- मुसलमानों को बदनाम करने के लिए शांतिपूर्ण प्रदर्शन को दंगे की आग में झोंका गया था ? दंगाई कौन पहचाने , हुआ खुलासा

CAA Protest : जयंत चौधरी ने जारी किया हिंसा में भाजपा नेता का वीडियो
------------------------------
मेरठ की हिंसा में राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने एक वीडियो जारी कर हलचल मचा दी। वायरल वीडियो में कुछ प्राइवेट युवक कार से उतरकर पुलिस के डंडे लेकर दंगाइयों को काबू करते दिख रहे हैं। इसमें एक शख्स भाजपा नेता मनिंदर विहान बताया गया है जो सिवाया टोल प्लाजा का सुरक्षा अधिकारी भी है। जयंत चौधरी ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए पूछा है कि क्या ये भाजपा पदाधिकारी पुलिस का मित्र है? अब इस पर राजनीति तेज हो गई है।
रविवार दोपहर 2.58 बजे रालोद के वरिष्ठ नेता जयंत चौधरी ने एक वीडियो ट्विटर पर डाली। पूरे एक मिनट की यह वीडियो लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में भूमिया पुल के आसपास हिंसा वाले दिन 20 दिसंबर की बताई गई है। वीडियो में सड़क के एक तरफ हजारों प्रदर्शनकारियों की भीड़ खड़ी है। पुलिस फोर्स सामने से मुकाबला कर रही है। पुलिस की तरफ से दो प्राइवेट गाड़ियां वहां आकर रुकती हैं। इसमें सादा कपड़े पहने कई युवक पुलिस के डंडे लेकर उतरते हैं और पुलिस में शामिल हो जाते हैं।

जयंत चौधरी ने वीडियो में दावा किया है कि इसमें एक युवक मनिंदर विहान है, जो भाजपा नेता है और टोल प्लाजा का सुरक्षाधिकारी है। वह मूल रूप से गांव भराला का रहने वाला है। इस वीडियो के साथ ही जयंत चौधरी ने एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें मनिंदर विहान का एक पोस्टर है। इसमें उसके नाम के नीचे पूर्व जिला मंत्री भाजयुमो लिखा हुआ है। जयंत चौधरी ने सवाल दागते हुए पूछा है कि क्या ये मेरठ का भाजपा पदाधिकारी पुलिस मित्र है? क्या ये गाड़ी पुलिस की है? ये डंडे क्राउड कंट्रोल के लिए हैं या फिर भड़काने के लिए? जयंत ने पूछा है कि क्या आज कोई संस्था बची है जो सत्ता पक्ष के साथ कदम मिलाकर राजनीति में न फंस गई हो? इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया में राजनीति तेज हो गई है।

https://www.livehindustan.com/uttar-pradesh/story-jayant-chaudhary-released-video-of-bjp-leader-in-violence-during-caa-protest-2942673.html

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory