मध्यप्रदेश के शपथग्रहण समारोह,योगी के रामलला कार्यक्रम,वैष्णव देवी में फंसे लोग, तिरुपति गए लोगों में कितनों को कोरंटाईन किया गया और कितने लोग संक्रमित पाए गए? 9.कनिका कपूर के संगत में आए क्या सभी लोगों को तलाशा गया?क्या सभी कोरंटाईन हुए और कितने लोग संक्रमित पाए गए?




मुसलमानों के खिलाफ हेट कम्पेन चला रहा है मीडिया।मरीजों का धर्म और नाम बता रहा है समाचारपत्र .privacy of covid-19 के तहत संक्रमित या कोरंटाईन लोगों के नाम और पता या चेहरा नहीं बता।सकते।लेकिन समाचारपत्र इसका न केवल उलंघन कर है,बल्कि धार्मिक उन्माद फैला रहा है। झारखंड में अबतक केवल दो ही मरीज पाॅजिटिव पाए गए जबकि सैकड़ों तबलीगी जांच में आए और कोरंटाईन हुए।किस आधार पर एक तिहाई मुस्लिम संक्रमित बताए गए?
1.क्या समाचारपत्र बताएगा कि कितने और कौन-कौन लोग कोरंटाईन हैं। 
2-तबलीगी के अलावा और कौन-कौन लोग संक्रमित हैं?
3.झारखण्ड में कितने लोग कोरंटाईन किए गए और उनके नाम क्या हैं?
4.संक्रमित मृतकों में कितने तबलीगी हैं?75 मृतकों के नाम और पता क्या है?
5.देश के सभी संदिग्धों के नाम क्या हैं?
6.क्या अमेरिका में  भी तबलीगियों ने कोहराम मचाया?
7.चीन,इटली,स्पेन, जर्मनी,ईरान के मृतकों या संक्रमितों में कितने तबलीगी थे या हैं?
8.मध्यप्रदेश के शपथग्रहण समारोह,योगी के रामलला कार्यक्रम,वैष्णव देवी में फंसे लोग, तिरुपति गए लोगों में कितनों को कोरंटाईन किया गया और कितने लोग संक्रमित पाए गए?
9.कनिका कपूर के संगत में आए क्या सभी लोगों को तलाशा गया?क्या सभी कोरंटाईन हुए और कितने लोग संक्रमित पाए गए?
समाचारपत्र का दायित्व है कि इन सवालों का जवाब दे और सभी चैनल भी इसका जवाब दें।साथ में संघी भी जवाब दें, यदि एक प्रतिशत भी नैतिकता बची है

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory