कोरोना सारांश :- देश में कहां पार किया 10000 कोरोना का आंकड़ा ?




लाइव रिपोर्टिंग

  1. Post update

    कोरोना वायरस
    बीबीसी हिंदी का यह लाइव पेज यहीं समाप्त हो रहा है. लेकिन कोरोना को लेकर दुनिया भर की अपडेट्स हम आप तक पहुंचाते रहेंगे. गुरुवार को कोरोना संबंधी ख़बरों के अपडेट्स आप हमारे इस लाइव पेज पर पढ़ सकते हैं.
  2. ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई में कोरोनो के 10 हज़ार से ज़्यादा मरीज़

    कोरोना
    मुंबई में कोरोना संक्रमितों की संख्या 10 हज़ार के पार पहुंच गई है. बुधवार को मुंबई में 769 नए मामले सामने आए हैं, इसके साथ ही मुंबई में कोरोना मरीज़ों की कुल संख्या 10,527 हो चुकी है.
    बुधवार को मुंबई में 25 लोगों की मौत भी हुई. मुंबई में अब तक 412 लोगों की मौत हुई है जबकि 2287 लोग इलाज के बाद ठीक भी हुए हैं.
    वहीं महाराष्ट्र में मुंबई को मिलाकर कुल 1233 मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही राज्य में 16,758 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. महाराष्ट्र में अब तक 651 लोगों की मौत हो चुकी है.
    इसके साथ ही पूरे भारत में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 50 हज़ार के पार पहुंच गई है. जबकि मरने वालों की संख्या 1700 के पार हो गई है.
    तमिलनाडु में कोरोना के 771 नए मामले सामने आए हैं. वहीं गुजरात में बुधवार को 380 नए मामले सामने आए हैं. बुधवार को उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 118 नए मामले सामने आए हैं.

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory