Darbhanga news: डीजे के माइक में उतरा करंट, इलेक्ट्रिक शॉक लगने से दूल्हे के भाई की मौत, मातम में बदली शहनाई की गूंज

 


दरभंगा हिन्दुस्तान Malay Ojha
Last Modified: Sat, 23 Apr 2022 7:23 PM

दरभंगा जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के बसतवाड़ा में शुक्रवार की देर रात करंट लगने से एक छात्र की मौत हो गयी। वह बसतवाड़ा निवासी नारायण पासवान के पुत्र राजन कुमार था। राजन ने इसी साल सिमरी हाईस्कूल से मैट्रिक की परीक्षा पास की थी। घटना के बाद मौके पर पहुंची सिमरी पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

जानकारी के अनुसार राजन के बड़े भाई रोहित की 25 अप्रैल को बारात जाने वाली थी। 22 अप्रैल की रात पूजा-मटकोर का कार्यक्रम चल रहा था। घर-आंगन अतिथियों व परिजनों से भरा हुआ था। महिलाएं मंगल गीत गा रही थीं। दरवाजे पर शहनाई बज रही थी। इसी बीच राजन ने माइक लेकर कुछ बोलना शुरू किया कि माइक में अचानक करंट आ गया। करंट लगने से वह अचेत होकर गिर गया। लोग उसकी ओर दौड़े। 

इसी बीच तेज आंधी आ गयी और बिजली कट गयी। उस समय अगर बिजली नहीं कटती तो कई लोग उसकी चपेट में आ सकते थे। हालांकि बिजली गुल होने से पहले ही राजन की मौत हो चुकी थी। इस घटना से गांव में कोहराम मच गया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी।

ग्रामीणों ने बताया कि सत्यनारायण भगवान की पूजा तो हो गयी थी लेकिन इस घटना में मची अफरातफरी में मटकोर की सारी तैयारी धरी रह गई। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही दरभंगा के चंदनपट्टी में भी कोहराम मच गया। बारात आने की तैयारी कर रहे चंदनपट्टी के परिवार में भी मातम पसर गया। 

https://www.livehindustan.com/bihar/story-darbhanga-news-current-in-dj-mic-death-of-groom-brother-due-to-electric-shock-6335864.amp.html

भाई की लाश से लिपटकर रोता रहा दूल्हा

घटना के बाद दूल्हा बनने वाला भाई छोटे भाई के शव से लिपटकर रोने लगा। राजन के पिता रोते-रोते बेहोश हो गए। मां सुनीता देवी के चीत्कार से सभी की आंखों से आंसू छलक आए। भाई-बहन में सबसे छोटा राजन ही था। सभी उसके मिलनसार स्वभाव एवं अच्छे पढ़ाई की जिक्र कर रहे थे। 

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory