#ShaheenBagh ने नफरत फैलाने वालों को दिया माक़ूल जवाब

शाहीन बाग में हुआ हवन, फातिमा ने पढ़े मंत्र, लोगों ने कहा- मोदी, शाह जी आज धर्म पहचानिए

 देश  Reported by , Edited by 

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में शाहीन बाग में चल रहे धरने के पचास दिन से ज्यादा हो गए हैं. बीजेपी के नेता जहां शाहीन बाग को आतंकियों का अड्डा बता रहे हैं वहीं शाहीन बाग के लोग नेताओं की सद्बुद्धि के लिए हवन कर रहे हैं.

शाहीन बाग में हुआ हवन, फातिमा ने पढ़े मंत्र, लोगों ने कहा- मोदी, शाह जी आज धर्म पहचानिए
शाहीन बाग में हवन हुआ.

खास बातें

  • शाहीन बाग में हुआ हवन
  • सभी धर्मों के लोगों ने लिया हिस्सा
  • लोगों ने कहा- आज धर्म पहचानिए
नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में शाहीन बाग में चल रहे धरने के पचास दिन से ज्यादा हो गए हैं. बीजेपी के नेता जहां शाहीन बाग को आतंकियों का अड्डा बता रहे हैं वहीं शाहीन बाग के लोग नेताओं की सद्बुद्धि के लिए हवन कर रहे हैं. गुरुवार को धरना स्थल मंत्र उच्चारण और अजान से गूंज उठा. कपड़े से धर्म का अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा था. फातिमा नाम की एक महिला मंत्रोच्चार कर रही थीं सिर पर टोपी लगाकर सुनील भार्गव हवन कर रहे थे.  सुनील भार्गव ने कहा, 'मोदी जी मैं सुनील भार्गव हूं मैं हवन भी कर रहा हूं मैंने टोपी भी लगा रखी है मेरी मुस्लिम बहन ने गायत्री मंत्र पढ़ा है.मोदी और शाह जी आज आप हमारे कपड़ों से धर्म को पहचानिए. वहीं इसी भीड़ में अलेक्जेंडर जो कि ईसाई हैं उन्होंने भी माथे पर टीका लगा रखा था. इनके कपड़ों से भी धर्म का पता नहीं लगाया जा सकता था. शाहीन बाग में जब हवन हो रहा था तो इसी बीच बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि ऐसे प्रदर्शनों से मुगलराज कायम हो जाएगा तो केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि शाहीन बाग में आत्मघाती तैयार हो रहे हैं.

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory