बिहार: बहू ने बाल कलर करने के लिए ग्लास में रखी थी हेयर डाई, पानी समझकर गटक गई सास, हुई मौत

 

https://www.livehindustan.com/bihar/story-bihar-news-daughter-in-law-had-kept-hair-dye-in-glass-to-color-her-hair-mother-in-law-drank-thinking-of-water-death-in-hospital-4124005.html

गोपालगंज हिन्दुस्तान टीमLast Modified: Mon, Jun 14 2021. 23:56 PM IST

सफेद बालों को काला करने के लिए ग्लास में रखे हेयर डाई को पानी समझकर बुजुर्ग महिला ने पी लिया। कुछ ही देर बाद महिला की हालत बिगड़ने लगी। परिजनों ने आनन-फानन में महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। ये घटना बिहार के गोपालगंज जिले के मांझागढ़ थाने के भैसहीं गांव की है। मृतक महिला स्व. रामनाथ सहनी की पत्नी 70 वर्षीय लालमती देवी थी।

परिजनों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि लालमती की बहू अपने सफेद बालों को रंगने के लिए बाजार से हेयर डाई खरीद कर लाई थी। ग्लास में डाई घोलकर वो कुछ काम करने चली गई थी। इस दौरान महिला की सास लालमती ने पानी पीने के लिए ग्लास उठाया और उसमें भरे तरल पदार्थ को पानी समझकर पी गई। 


जानकारी के अनुसार लालमती को आंख से कम दिखाई देता था, जिस कारण ग्लास में रखे हुए केमिकल (हेयर डाई) को उन्होंने पानी समझकर गटक लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सा पदाधिकारी डॉ.सनाउल मुस्तफा और डॉ.रामाकांत ने उसका इलाज शुरू किया, लेकिन शरीर में जहर फैल जाने की वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बयान दर्ज कर बिना पोस्टमार्टम कराए शव को परिजनों को दाह संस्कार के लिए सौंप दिया।

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory