कन्हैया पर हमला असल जंगल राज मोदी हुकूमत जज्बाती मसायल उठाकर अपनी नकामयों पर प्रदा डालना चाहती है ( नीतीश कुमार )


कन्हैया पर हमला असल जंगल राज
मोदी हुकूमत जज्बाती मसायल उठाकर अपनी नकामयों पर प्रदा डालना चाहती है ( नीतीश कुमार )
पटना , 20 फ़रवरी 2016 ( शीश अहमद , उर्दू दैनिक पिन्दार , पटना )
वजीरे आला नीतीश कुमार ने पटियाला हाउस कॉर्ट में #JNU स्टूडेंट्स यूनियन के सदर कन्हैया कुमार पर हमले को असल जंगल राज क़रार दिया है । जुमा को रियासती काबीना की मीटिंग में जराए अब्लाग के नुमाइंदों से बात चीत करते हुए वजीरे आला ने कहा कि कुछ लोग बिहार में जंगल राज होने का दावा करते हैं , पटियाला हाउस में पुलिस की मौजूदगी में हमला होना असल में जंगल राज है ।।
उन्होंने कहा कि वजीरे आज़म नरेंदर मोदी मुल्क के अवाम को बताएं की उनकी नज़र में गद्दारी की तारीफ क्या है ........ ?
अगर किसी पर गद्दारी का इलज़ाम लगाया जाता है तो उसका सबूत भी देना होगा , क्योंकि वह लोग जो भी बोलते हैं , अगले दिन ही झूठ साबित हो जाता है ।।
उन्होंने इल्जाम लगाया के मोदी हुकूमत जज्बाती मसायल उठा कर अपनी नाकामियों पर प्रदा डाल रही है ।।आर्थिक मोर्चे पर अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए ही मोदी हुकूमत , बीजेपी  और आर एस एस ने जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी का मामला उठाया है ।।उन्होंने कहा कि मरकजी हुकूमत ( केंद्र सरकार ) JNU जैसे मेयारी तालीमी अदारे (उच्चय शिक्षण संसथान ) को तबाह करना चाहती है ।।
नीतीश कुमार ने कहा कि दरअसल जे एन यू में उनके नजरयात को नहीं मानने वालों की अक्सरियत ( बाहुल्यता ) है इसलिए बीजेपी और आर एस एस सब को अपने कब्जे करके खतरनाक नजरिया को थोपने के लिए इस अदारे को बदनाम करने की साजिश रच रही है ।।
वजीरे आला ने कहा कि बीजेपी अफज़ल गुरु की रिहाई का मुतालबा करने वालों के साथ मिल कर जम्मू व कश्मीर हुकूमत बनाने की कोशिश कर रही है और लोगों का ध्यान अपनी नाकामियों से हटाने के लिए ऐसा माहौल बना रही है ताकि आवाम इस तरह के मामलों में उलझी रहे ।
वजीरे आला ने कहा कि तिरंगा तो कहीं भी लहराया जायेगा , ये कैसा हुक्म है , तिरंगा लहराने पर रोक है क्या .....? अदालत के हुक्म से अब मुल्क में कहीं भी तिरंगा लहराया जा सकता है , पहले तिरंगा कुछ मोकामात पर ही लहराया जाता था , जे एन यू में भी लहराया जा सकता है ।।

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory