कोई सर्जिकल स्ट्राइक्स नहीं हुईं- पाक

[कोई सर्जिकल स्ट्राइक्स नहीं हुईं- पाक - BBC हिंदी] is good,have a look at it!

29 सितंबर 2016
साझा कीजिए
Image copyrightREUTERS
भारत-पाक नियंत्रण रेखा पर भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक्स की घोषणा के बाद पाकिस्तान ने कहा है कि भारत ने कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं की है.
पाकिस्तान की सेना ने कहा, "सर्जिकल स्ट्राइक्स नहीं, भारत ने सीमापार से फ़ायरिंग की है जिसका पाकिस्तानी सेना ने उचित जवाब दिया है. भारत आतंकवादी अड्डों पर सर्जिकल स्ट्राइक्स की बात जानबूझकर झूठी तस्वीर बनाने के लिए कर रहा है."
पाकिस्तान की सेना ने ये भी कहा कि ये भारत सरकार सीमापार फ़ायरिंग को मीडिया हाइप के ज़रिए सर्जिकल स्ट्राइक्स की तरह पेश कर रही है.
पाकिस्तानी सेना ने कहा है, "गोलीबारी रात के ढाई बजे से शुरू हुई और सुबह के आठ बजे तक जारी रही. नियंत्रण रेखा पर 'बिना किसी उकसावे के' भारत की तरफ़ से भिम्बर, हॉट स्प्रिंग, केल और लीपा सेक्टरों में फ़ायरिंग हुई."
पाकिस्तानी सेना की ओर से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया, "अगर पाकिस्तान की ज़मीन पर कोई सर्जिकल स्ट्राइक हुई तो उसका कड़ा जवाब दिया जाएगा."
पाकिस्तान के चैनल पीटीवी के मुताबिक़, "प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ़ ने भारत के खुले अत्याचार की कड़ी निंदा की है और मारे गए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी है."
http://www.bbc.com/hindi/international-37503800

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory