Blog

जेएनयू मामले पर सुनील शेट्टी ने साधा निशानाः कहा, मर्द नकाब पहन कर नहीं आते हैं

पैगाम ब्यूरोः जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी (JNU) में हुए हमले की घटना अभी भी सुर्खियों में छायी हुई है. इस घटना की हर कोई निंदा कर रहा है. दीपिका पादुकोण के रुप में पहली बार बॉलीवुड के किसी टॉप स्टार ने जेएनयू के छात्रों का खुल कर समर्थन किया है. दीपिका ने जेएनयू कैंपस में पहुंच कर छात्रों के आंदोलन का समर्थन किया. अब एक और बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी ने इस घटना पर अपना मुंह खोला है. उन्होंने जेएनयू पर हमला करने वाले नकाबपोश हमलावरों पर दिल खोल कर अपने दिल की भड़ास निकाली है. 
दमदार पर्सनालिटी के मालिक सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान जेएनयू हिंसा पर कहा कि यह वाकई भयानक है. मैं हिंदू, मुसलमान, सिख या ईसाई हो सकता हूं. मैं बीजेपी, कांग्रेस शिवसेना, एनसीपी या किसी भी राजनीतिक दल का समर्थक हो सकता हूं, लेकिन मुझे कोई अधिकार नहीं है कि मैं शिक्षा के मंदिर में जा कर वहां छात्रों को पीटूं.
सुनील शेट्टी ने हमलावरों पर निशाना साधते हुए कहा कि नकाब पहन कर आते हो और अपने आपको मर्द कहते हो. अगर मर्द हो तो खुलेआम घूमना चाहिए. बॉलीवुड स्टार ने कहा कि जिस भी दल ने यह काम किया है. वह ठीक नहीं है.
नागरिकता कानून, एनआरसी और एनपीआर जैसे मुद्दों की तरफ इशारा करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि हम लोकतांत्रिक हैं. जिस तरह से यहां हिंदू, मुसलमान, सिख, ईसाई रहते हैं, वैसे कहीं नहीं रहते हैं. ऐसे में हम लोगों तक गलत संदेश क्यों पहुंचा रहे हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि मेरा कद क्या है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि मेरा धर्म किया है. भारत में मेरा अधिकार बाकी लोगों के ही समान है.
http://paighamtv.in/Home/news_single/3923

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory