तमिलनाडु के तिरुपुर में सड़क हादसा, 19 लोगों की मौत


बस हादसाइमेज कॉपीरइटANI
तमिलनाडु के तिरुपुर ज़िले में एक सड़क हादसे में 19 लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में 5 महिलाएं भी शामिल हैं.
यह दुर्घटना अविनाशी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर तब हुई जब एक कंटेनर ट्रक बेंगलुरु से एर्नाकुलम जा रही केरल राज्य परिवहन की बस से टकरा गया.
सड़क हादसाइमेज कॉपीरइटRAMESH
शुरुआती रिपोर्टों में कहा गया है कि इस दुर्घटना में 19 यात्री मारे गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हादसे पर दुख जताया है.
बस में कुल 48 लोग सवार थे. पुलिस और अग्निशमन विभाग के कर्मचारी दुर्घटनास्थल पर मौजूद हैं और राहत कार्य जारी है.
तिरुपुर ज़िले के कलेक्टर विजय कार्तिकेयन भी दुर्घटनास्थल पर मौजूद हैं. ख़बरों के अनुसार, कोयंबटूर-सालेम हाइवे पर टाइल्स ले जा रहे कंटेनर ट्रक ने नियंत्रण खो दिया और वो बस से जा टकराया.
घायलों का इलाज अविनाशी, तिरुपुर और कोयंबटूर के विभिन्न अस्पतालों में किया जा रहा है. शवों को अविनाशी और तिरुपुर के सरकारी अस्पतालों में रखा गया है.
सड़क हादसाइमेज कॉपीरइटRAMESH
हादसे के बारे में उन्होंने कहा कि शुरुआती रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कंटेनर ट्रक का टायर पंक्चर हो गया था जिसकी वजह से वो संतुलन खो बैठा.
पुलिस अभी दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है.
(बीबीसी हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory