कंकड़बाग थाना द्वारा पकड़े गया अंतराष्ट्रीय बाइक चोर के तार पीरबहोर थाना कांड संख्या 010/14 से भी है क्या ? पीरबहोर थाने की पुलिस कांड संख्या 010/14 के उदभेदन के लिए गंभीर है ...............................................?

कंकड़बाग थाने की पुलिस ने अंतर राष्ट्रीय बाइक चोर गैंग को पकड़ने का दवा किया है , मीडिया के जरिये आरही ख़बरों के मुताबिक़ पुलिस ने अनेकों बाइक बरामद किये हैं , इधर पीरबहोर थाना के तेहत नफीस कॉलोनी से दिनांक 9/1/14 जिसकी एफ आई आर दिनांक 10/1/14 को पीरबहोर थाने में कांड संख्या 010/14 दर्ज की गई थी , अब तक बरामद नहीं कर पाई है , जबकि घटना के 14 दिन हो चुके । कंकड़बाघ थाने की पुलिस ने पीरबहोर थाना के तेहत चोरी गई बाइक के संबंध में अब तक पूछ ताछ की है या नहीं अब तक रहस्य बना हुआ ! पुलिस को चाहिए की पीरबहोर थाना के तेहत बाइक चोरी से सम्बंधित उपरोक कांड की संलिप्तता से सम्बंधित बातें पकड़े गए बाइक लिफ्तारों से करे ताकि उपरोक्त काण्ड का खुलासा हो सके , इधर उपरोक्त मामले में पीरबहोर थाना के रवैये से मालुम पड़ता है कि उपरोक्त बाइक चोरी की घटना के उदभेदन से कोई वास्ता नहीं । कयोंकि मामला दर्ज होने के बाद कितने संदिग्ध लोगों से पूछताछ की है क्लियर नहीं हो पाया है ? किन किन स्थानों पर छापे मारी की गई ये भी खुलासा नहीं हुआ है , क्या बगैर संदिग्धों के पूछ ताछ ,पटना में बाइक चोरी की घटनाओं में गिरफ्तार हुए लोगों से उपरोक्त चोरी की घटना के बारे में बगैर विस्तृत छान बिन किये क्या उपरोक्त घटना के उदभेदन की उमीद की जा सकती है क्या ? WWW.biharbroadcasting.com
Bihar Broadcasting
biharbroadcasting.com

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory