शर्मनाकः भाई ने ही किया था किशोरी से रेप, भ्रूण की डीएनए जांच में खुलासा

 


पटना में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग के प्रेग्नेंट होने की जांच हुई तो पता चला कि भाई ने ही उसके साथ रेप किया था। डीएनए की जांच के बाद मामले का खुलासा हुआ।
Livehindustan
पटना हिन्दुस्तान Yogesh Yadav
Last Modified: Wed, 13 Apr 2022 11:29 PM

राजधानी पटना में खून के रिश्ते को शर्मसार करने वाला खुलासा हुआ है। नौ महीने पहले नाबालिग के साथ उसके भाई ने ही दुष्कर्म किया था। लड़की के पेट में पल रहे भ्रूण के डीएनए जांच में यह खुलासा हुआ है। 

बुधवार को आरोपित भाई बिनोद को महिला थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। नौ माह पूर्व बीपीएससी कार्यालय के चतुर्थ वर्गीय कर्मी सूरज को रेप के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

इसके बाद किशोरी के पेट में पल रहे भ्रूण की डीएनए जांच करायी गई तो सूरज के डीएनए से उसका मिलान नहीं हुआ। पुलिस ने दोबारा किशोरी का बयान लिया तो उसने बताया कि उसका भाई ही उससे जबरदस्ती करता था। इसके बाद भाई के डीएनए की जांच करायी गई। रिपोर्ट आने पर पुलिस ने आरोपित भाई को गिरफ्तार कर लिया। 

मामला उस समय उजागर हुआ था जब किशोरी की तबीयत खराब होने लगी तो पिता ने उसकी जांच करायी। जांच में पता चला कि वह साढ़े पांच माह की गर्भवती है। माता-पिता ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई।

https://www.livehindustan.com/bihar/story-shameful-brother-had-raped-the-teenager-revealed-in-the-dna-test-of-the-fetus-6257507.html

उस समय किशोरी ने बताया कि 2020 के दिसम्बर में जब मां गांव गई थी, तब सूरज जबरदस्ती उसको अपने घर ले गया और दुष्कर्म किया। किशोरी के अनुसार सूरज उसे जान से मरने की धमकी देकर लगातार रेप करने लगा।

Comments

Popular posts from this blog

"बक्श देता है 'खुदा' उनको, ... ! जिनकी 'किस्मत' ख़राब होती है ... !! वो हरगिज नहीं 'बक्शे' जाते है, ... ! जिनकी 'नियत' खराब होती है... !!"

Department of Education Directory